नई दिल्लीः  गर्मी हो या, फिर बारिश इस मौसम में घूमने का मजा ही कुछ और होता है। फिर इसमें अपना साधन हो तो, फिर क्या कहने। यदि आप भी अपने परिवार के साथ घूमने जाने का प्लान बना रहे है। जिसके लिए चार पहिया वाहन काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है जिससे आपका बजट भी ना लगखड़ाए तो इसके लिए हम आपके सामने ला रहे है बेहतरीन ऑफर के साथ शानदार मिलने वाली काऱ का।

यह ऑफर के तहत आप काफी कम कीमत के साथ  चौपहिया वाहन खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। देश की सबसे धाकड़ कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी इन दिनों अपने यूजर्स को लुभाने के लिए अपनी दमदार गाड़ियों पर शानदार ऑफर लेकर आई है, पर ध्यान रहे यहां हम सेकेंड हैंड कारों के लिए कर रहे हैं। अगर आपका बजट कम है नई गाड़ी खरीदने में असमर्थ है तो फिर बहुत कम रुपये खर्च करके आप सेकेंड हैंड कार खरीद सकते है।

जानिए गाड़ी की शोरूम में कीमत

मारुति की दमदार गाड़ी Alto K10 को यदि शो रूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर 5.83 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन की बेवसाइट ऐसी है जहां पर आपको शानदार कंडिशन की चमचमाती सेकेंड हैंड कार मात्र 80,000 रुपये में मिल सकती है।

यहां सस्ते में खरीदें कार

OLX वेबसाइट

मारुति सुजुकी की सेकेंड हैंड कार खरीदने के लिए आप OLX वेबसाइट पर जाएं जहां दिल्ली नंबर वाली 2011 मॉडल की कार बेचने के लिए लिस्ट कराई गई है। इसे आप दिए गए ऑफर के तहत बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।, गाड़ी की कीमत 80 हजार रुपये निर्धारित की गई है। लेकिन इस पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

QUIKR वेबसाइट

वहीं, दूसरी QUIKR वेबसाइट है, जहां 2011 मॉडल Used Maruti Alto k10 लिस्ट किया गया है। इसके लिए 95,000 रुपये कीमत तय की गई है। इस कार के साथ कोई फाइनेंस प्लान या लोन ऑफर नहीं मिलेगा।

CARTRADE वेबसाइट

Used Maruti Alto k10 को खरीदने के लिए के लिए तीसरी वेबसाइट CARTRADE है, जहां 2012 मॉडल की Alto k10 कार को लिस्ट कराया गया है। इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर है और इसकी कीमत 1.10 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान मिल सकता है।