मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे बड़े अमीर लोगों के लिस्ट में शामिल होते हैं। उनकी फैमिली और उनकी बीवी नीता अंबानी काफी आलीशान की जिंदगी जीना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती हैं। वही नीता अंबानी को काफी लग्जरियस चीजो का शौक है। यूं तो नीता अंबानी सोशल एक्टिविटी को लेकर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी लाइफ स्टाइल से सभी का दिल जीता है।

हम सभी जानते हैं, कि नीता अंबानी किस तरीके से एक आलीशान बंगलों में रहती है। उनकी घर की हर एक छोटी से बड़ी चीज काफी कीमती और स्टाइलिश हुआ करती है। नीता अंबानी को महारानी जैसा लाइफ जीना काफी पसंद करती है। इतना ही नहीं नीता अंबानी सुबह की अपनी चाय भी 3 लाख रुपए के कप में पीना पसंद करती हैं। नीता अंबानी खुद पर और अपने घर के हर एक छोटी बड़ी चीजों पर काफी ज्यादा ध्यान रखती हैं। साथी ही वो उन चीज़ों पर काफी पैसे भी खर्च करती है।

हम सभी जानते हैं, कि ऐसी कोई चीज नहीं है। जो नीता अंबानी नहीं खरीद सकती हैं। अपनी लग्जरियस लाइफ को जीने के लिए नीता अंबानी ने अपने लिए एक ऐसा रोबोट खरीदा है। जो काफी कीमती तो है। लेकिन ये रोबोट लोगों के विचारों को भी अच्छे से समझ पाता है। साथ ही वह हर एक काम को इंसानों की तरह कर लेता है। रोबोट की खासियत यह है, कि वह घर के हर एक काम को करता है। इस रोबोट की कीमत 3 अरब से भी ज्यादा है। इतना ही नही 3,697,664,600,00 से लेकर 9,412,436,600,00 के बीच हैं। इस रोबोट की खासियत ये है, की वो लोगो की भावनाओ को समझ पाता हैं।