नई दिल्ली: टू व्हीलर कंपनी में सबसे दिग्गज कपंनियों में से एक हीरो अपनी आधुनिक फीचर्स से लैस बाइक के लिए जानी जाती है। हीरों कंपनी अब जल्द ही नई कम्यूटर बाइक को बाजार में उतारने जा रही है। जो हीरो पैशन प्रो के नाम से पेश की जा सकती है। अभी हाल ही में कपंनी ने अपनी पुरानी पैशन प्लस को नए अवतार के साथ लॉन्च किया था, जिसके बाद अब दूसरे वेरिएंट पैशन प्रो को भी लॉन्च नया लुक देकर पेश करने जा रही है।

वसे माना जाए तो कपंनी ने इसके लॉच करने को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इसीलिए यह कब तक लॉच होगी इसके बारे में कोई खुलासा नही हुआ है।

New Hero PassionPro का नया इंजन

New Hero PassionPro के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी 125cc इंजन को दे सकती है, जिसके कारण इस बाइक में पहले से कही ज्यादा पावर देखने को मिलेगा ।

New Hero PassionPro का माइलेज

Hero Passion Pro  में कपंनी के द्वारा दिए गए पावरफुल इंजन के चलते यह बाइक 50 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। इस बाइक में आई स्मार्ट तकनीक का उपयोग किया गया है, जिससे ट्रैफिक में काफी मदद मिलेगा।

Hero Passion Pro के फीचर्स

Hero Passion Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, नेविगेशन, ब्लूटूथ जैसे शानदार पीचर्स देखने को मिलेगें। सके साथ ही राइडर की सुविधा के लिए इसमें लाइट्स एलइडी दी जा रही हैं, जो रात के समय में चलने में मदद करती है।