Hero MotoCorp: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी हालिया लॉन्च स्पोर्ट बाइक, हार्ले डेविडसन एक्स440 को पेश करके अपने यूजर्स को एक बड़ा तोहफा दिया था।  कंपनी ने इस बाइक को पेश करने से पहले इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए है जिसके चलते इसकी कीमतों में बढ़ोतरी कर दी गई है। अब इस बाइक को ग्राहक 2,39,500 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत के साथ ख़रीद सकेगें। कंपनी ने अपनी इस बाइक के सभी वेरिएंट्स पर 10,000 रुपए से अधिक की बढ़ोतरी की है। हालांकि इस बाइक की बुकिंग 3 अगस्त से शुरू हो चुकी है। जिसे ग्राहक 5,000 रुपए के टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं।

कंपनी की ओर से इस बाइक को तीन वेरिएंट के साथ पेश किया है, जिसमें डेनिम, विविद और एस शामिल हैं. इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और ट्रायम्फ स्पीड 400 के साथ है।

अक्टूबर में शुरू होगी डिलीवरी

हीरो मोटोकॉर्प इसकी यूनिट्स को अधिक बढ़ने के बारे में सोच रही है। इस बाइक का प्रोडक्शन सितंबर में स्टार्ट हो जाएगा, जो कंपनी के नीमराना, राजस्थान स्थिति फैक्ट्री में किया जायेगा और डिलीवरी अक्टूबर में शुरू कर दी जाएगी। जोकि बुकिंग के आधार पर होगी।

हार्ले डेविडसन एक्स440 इंजन

इस बाइक की खासियत के बारे में बात करें तो इसमें 440 cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो इसे 6000 rpm पर 27 bhp की पावर और 400 rpm पर 38 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 6 स्पीड गैयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

हार्ले डेविडसन एक्स440 फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स देखे तो इसमें एक यूएसबी चार्जर पोर्ट, 3.5 इंच का टीएफटी जिसमें स्पीडोमीटर, टेकमीटर, ट्रिप मीटर, सर्विस इंडिकेटर और साइड स्टैंड अलर्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा इसमें ऑल एलईडी सेटअप के साथ मोबाइल के लिए एप्लिकेशन सपोर्ट और ब्लूथ केनेक्टिविटी देखने को मिलती है।