Hero Passion XPRO Bike:  हीरो कंपनी एक से बढ़कर एक बाइक के लिए जानी जाती है. लेकिन क्या आपको पता है अभी हाल ही में हीरो कंपनी एक और बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. आपको जानकार हैरानी होगी कि इस बात का खुलासा अभी भी कंपनी की तरफ से नहीं किया गया. दरअसल अभी हाल ही में हीरो कंपनी उस बाइक का फोटो शूट चल रहा था जिसके बाद ये खबर सामने आयी है. इतना ही नहीं हीरो कंपनी तो इस बाइक को बांग्लादेश के साथ और कई देशों में इस नए बाइक को बेच रही है. अब वो बाइक कौन सी है और उसका नाम क्या है चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Hero Passion XPRO Bike

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक का नाम Hero Passion XPRO Bike है. सुनने में आ रहा है ये बाइक बहुत जल्द भारत में लॉन्च की जा सकती है. इस बाइक के बारे में कंपनी के तरफ से अभी कुछ कहा नहीं गया है. इस बाइक के बारे में एक फोटो शूट के दौरान पता चला है. चलिए आपको इस बाइक के डिज़ाइन और बाकी चीज़ों के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Hero Passion XPRO Bike की डिज़ाइन

आप जब इस बाइक को देखेंगे तो आप को इस बाइक का डिज़ाइन अभी मौजूद पैशन XTEC से मिलती जुलती है. आपको इस बाइक में जो led लाइट मिलती है वो भी काफी अलग है. दरअसल बाइक में लगी लाइट H शेप में है. आपने अगर ध्यान दिया हो तो पहले ऐसी बाइक बेचीं जाती थी लेकिन फिर इसे साल 2020 के बंद कर दिया गया.

Hero Passion XPRO Bike की इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 113.2cc का इंजन मिलता है. इस बाइक में हीट जैकेट भी दिया गया है. बस देखना है की ये बाइक कब लॉन्च कब होता है.