Splendor Electric Bike: इंडियन मार्केट में अगर हीरो की कंपनी की बात करें तो हमेशा हीरो मोटर्स नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करती है. यही वजह है कि कंपनी अपनी हर एक बाइक का धांसू लुक देती है. साथ ही साथ ऐसा इंजन देती है कि पूरी मार्केट में गदर मच जाता है. आज आपको बताएंगे हीरो की कंपनी की एक ऐसी बाइक के बारे में जिसको आप पहले से जानते है. इसका नाम है Hero Splendor लेकिन इसमें खास बात ये देखने को अब मिलने वाली है.

अब हीरो की कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की बाइक हीरो स्प्लेंडर को इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च करने जा रही है. अब इसमें आपको ज्यादा रेंज के साथ साथ डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी मिलने वाले है.

Splendor Electric के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो मार्केट में अब आप इस इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर में नए नए और लेटेस्ट डिजिटल फीचर्स भी मिलने वाले है. इसमें आपको GPS सेटिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जाने है.

Hero Electric Splendor Launch Date

अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च होने की बात की जाए तो अभी हीरो मोटोकॉर्प द्वारा इस बाइक के लॉन्च होने की डेट नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो आने वाले 2 सालो में इस इलेक्ट्रिक बाइक को बहुत जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा.