Hero Splendor आज के समय में भारत में सबसे अधिक बिकने वाली टू व्हीलर है। हीरो की तरफ से आने वाला यह मोटरसाइकिल भारतीय लोगों के दिलों पर खूब राज करती हैं। जिसमें कई शानदार फीचर्स 81 किलोमीटर की दमदार रेंज और बेहतरीन लुक भी मिल जाती है।

ऐसे में यदि आप भी हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदना चाहते हैं, परंतु बजट कम है तो चिंता ना करें। क्योंकि हीरो स्प्लेंडर प्लस सिर्फ ₹22,000 में मिल रही है। यदि आप खरीदना चाहते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि कहां और कैसे आप इतने कम में हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus से जुड़ी जानकारी

यदि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीदना चाहते हैं तो इसके सभी फीचर्स और इंजन के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 97.02 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जिस वजह से गाड़ी की परफॉर्मेंस काफी शानदार है।

वही गाड़ी में कई नए फीचर्स अभी दिए गए हैं जैसे कि यूएसबी चार्जिंग पोर्ट डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट जैसे कई शानदार फीचर्स इस मोटरसाइकिल में दी गई है। वही माइलेज की बात करें, तो आसानी से 70 से 80 किलोमीटर तक की माइलेज मिल जाती है।

Hero Splendor Plus के कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह भारत की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल है। क्योंकि कंपनी के द्वारा इसे काफी कम कीमत में दिया जा रहा है और इसमें दमदार माइलेज और बेहतरीन कंफर्ट भी मिलती है। मार्केट में आज के समय में हीरो स्प्लेंडर की कीमत 80 हजार के करीब है।

Hero Splendor Plus मात्र 22 हजार में खरीदे

ऐसे में यदि आपके पास 80 हजार भी है, तो आपको बता दे की OLX वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर 2018 मॉडल सिर्फ ₹22,000 में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो कि सिर्फ 48 हजार किलोमीटर ही चलाई गई है। गाड़ी की कंडीशन काफी सही है, जिसे खरीदने के लिए आप इस वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।