आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी इंड्रस्टी की फिल्मों और गानों को पसंद कर रहें हैं। शादी-विवाह के अवसर पर भोजपुरी गानें काफी बजाये जाते हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इन्हीं में से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भी एक है। आज के समय में लोग इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं और इस जोड़ी की डिमांड काफी ज्यादा है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

आपको बता दें की वर्तमान समय में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोग इनकी लगातार फ़िल्में देखना पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जिस फिल्म में आ जाती है, उसका हिट होना तय माना जाता है। निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक सीन के अलावा इनके डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी के पर्दे पर आते ही लोगों की सीटियां बजनी शुरू हो जाती हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको जनकारी दे दें की निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किये जाते हैं। इनके वीडियो काफी ज्यादा देखना लोग पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये दोनों अपने अपने फैंस के लिए अपने अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं।

Dhadak Jala Chhatiya   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Aamrapali Dubey

वायरल हुआ वीडियो

वर्तमान समय में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म “राम लखन” से लिया गया है। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “धड़क जाला छतिया” है। कल्पना तथा रजनीश ने इसको अपनी आवाज दी है तथा प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखें हैं। इस गाने को राजेश रजनीश ने संगीत में पिरोया है। आप इस गाने को यहां देख सकते हैं।