नई दिल्ली। यदि आप ज्यादा कीमत के कारण अपनी मनपसंद Hero Splendor Plus बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए अभी अच्छा अवसर है। आप सिर्फ चार महीने पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट बाइक को केवल 21,250 रुपए में खरीद सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सीधे सेलर से बात करनी होगी, उस समय आप कीमत भी कुछ हद तक कम करवा सकते हैं। हालांकि बाइक खरीदने से पहले आपको किसी भी तरह का एडवांस पेमेंट नहीं करना चाहिए।

सैकंड हैंड बाइक्स और स्कूटर बेचने और खरीदने की सुविधा देने वाले ऑनलाइन पोर्टल bikewale.com पर इस Hero Splendor Plus बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक को खरीदने का लिंक इस खबर के अंत में दिया गया है।

क्या है इस Hero Splendor Plus Self Bike की खासियतें

जनवरी 2022 का मॉडल यह Hero Splendor Plus बाइक फरीदाबाद के नंबर पर रजिस्टर करवाया गया है। यहां पर इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। बाइक अभी तक सिर्फ 5600 किलोमीटर चली है। बाइक के साथ आपको सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस के पेपर भी दिए जाएंगे। इस बाइक को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर जाकर आप सेलर के कॉन्टेक्ट नंबर लेकर उससे बात कर सकते हैं और मोलभाव कर इस बाइक को खरीद सकते हैं। इस बाइक को बेचने के लिए 21,250 रुपए की कीमत निर्धारित की गई है।

कैसे खरीदें Second Hand Hero Splendor Plus Bike

इस सैकंड हैंड बाइक को खरीदने के लिए आपको carandbike.com पर जाना होगा। वहां पर Used Bike पर क्लिक कर अपनी मनपसंद बाइक का मॉडल, लोकेशन और बजट का फिल्टर सेट करें। कुछ ही देर में आपको कई बाइक्स दिखाई देंगी, आप उनमें से कुछ को शॉर्टलिस्ट कर आप उनके सेलर से बातचीत कर सकते हैं और खरीद सकते हैं।

इस Hero Splendor Plus Bike को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।
https://www.carandbike.com/used/hero-splendor-plus-bikes-in-noida