नई दिल्ली। मार्केट में इन दिनों सेकेंड बाइक के खरीदने की डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिल रही है क्योकि ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इन दिनों शानदार कंडिशन की बाइक काफी कम कीमत के साथ मिल जाती है ऐसे में लोग सेकंड हैंड बाइक खरीदने के बारे में ज्यादा सोचने लगे है यदि आप भी पुरानी शानदार बाइक को खरीदने केबारे में सोच रहे है तो सिर्फ कुछ ही महीने पुरानी हीरो कंपनी के शानदार बाइक स्प्लेंडर प्लस बाइक बेचने के लिए अभी अभी लिस्ट कराई गई है।

पुरानी शानदार बाइक को खरीदने का आपके पास सुनहरा मौका है जो सिर्फ 4 महीने पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक पेश की जा रही है। जी हाँ एकदम नई कंडिशन की हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट बाइक को ऑनलाइन वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है।

आपको बता दें कि यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन देखने को मिलता है जो ज्यादा पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है और इससे माइलेज भी शानदार मिलता है। इस बाइक में कंपनी कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए है। ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीदी और बिक्री करने वाली वेबसाइट में इस नई कंडीशन का बाइक महज 10,000 रुपये में उपलब्ध है।

2022 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को आकर्षक कीमत के साथ carandbike वेबसाइट पर लिस्ट कराया गया है। यह बाइक नई कंडिशन की है इस बाइक की कीमत 10,000 रुपये के करीब की रखी गई है। इसे खरीदने के लिए आप सेलर से संपर्क कर सकते हैं और उससे कीमत को कम करने की रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं। ऐसे में इस बाइक को इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है।

हीरो स्प्लेंडर के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है जो 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के इंजन को कंपनी ने 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक लीटर पेट्रोल में आप 80.6 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं। ARAI ने इसके माइलेज को सर्टिफाइड किया है। इस बाइक में आपको आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। वहीं आरामदायक राइड के लिए इसमे पॉवरफुल सस्पेंशन लगाया गया है।