New Maruti Alto: मारुति अब सबसे ज्यादा बिकने वाले कार को नए अंदाज़ में लॉन्च कर रही है. ताकि लोग जैसे समय के साथ अपडेट हो रहे हैं वैसे ही गाड़ी में भी लोगों को कोई प्रॉब्लम नही आए. अभी जो कार एक नए अंदाज़ में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है उस गाड़ी का नाम है आल्टो. जी हाँ अब आपको नयी आल्टो दिखने वाली है. इसमें आपको डिज़ाइन और फीचर्स सब कुछ अपडेटेड मिलेगा. यानी अब ये कार पहले के मुकाबले और भी ज्यादा सॉलिड होने वाली है.

हो सकता है ये कार जून के लास्ट में लॉन्च हो सकता है. लास्ट जून में मारुति की कार Alto, Swift और Brezza के अपडेट वर्जन को लॉन्च करेगी. हो सकता है ये कार आपको 40Km तक का माइलेज देगी.

New Design

आपको इस का डिज़ाइन भी अलग मिलेगा. जब इस गाड़ी की टेस्टिंग चल रही थी उस वक़्त देखा गया कि हैचबैक का नया मॉडल मौजूदा वेरिएंट से काफी लंबा और ऊंचा होगा. इसमें आपको फ्लैटर रूफ लाइन इसे क्रॉसओवर लुक देगा. आपको इस नई मारुति अल्टो में हानिकोम्ब मेश पैटर्न के साथ साथ एक नई ग्रील,बड़े स्वेप्ट बैंक, हेड लैंप, नए सी आकार के फाग लैप असेंबली के साथ नया बंपर और एक स्कैल्पटेड पेमेंट बंपर जैसी सुविधा देखने को मिलेंगी. इन सब के साथ साथ आने वाली नयी अल्टो मौजूदा अल्टो से ज्यादा हल्की नज़र आने वाली है.

देखने के लिए मिलेंगे धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नई कार में कई सारे फीचर्स मिलेंगे. आपको इस कार के केबिन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. एक्साम्प्ल के तौर पर डैशबोर्ड और सेंट्रल कोनसोल, ऑटोमेकर हैचबैक को टच स्क्रीनस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट / स्टॉप बटन और किलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इतने सारे फ़ीचर्स के साथ आपको इस नई ऑल्टो में एक्सीलेंट ड्राइव भी दी जाएगी.