Used Bike: Hero Splendor Plus लोगों के दिलों की धड़कन है. ये आज भी लोगों को उतनी ही पसंद आती है जितनी पहले थी. लोग इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन पैसे के कमी के वजह से ले नहीं पाते है. अगर आप भी उन में से एक है तो आप इसका सेकंड हैंड वर्शन ले सकते है.

Hero Splendor Plus की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे बाइक के मार्केट में Hero Splendor Plus की कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये के बीच है. लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है. आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. आप कम कीमत में सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीद सकते है. आप सेकंड हैंड बाइक कहाँ से ले सकते हैं चलिए आपको बताते है.

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus यहाँ मिलेगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे OLX वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल के लिए लिस्ट किया गया है. यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रेजिस्ट्रर है. ये बाइक साल 2015 मॉडल की है. इस बाइक की कीमत 25 हजार रुपये है. आपको इस पर प्लान या ऑफर नही मिलता है.

असल में दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट का है. आपको इस वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सेल के लिए लिस्ट किया गया है. इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली के नंबर से है. यह साल 2016 मॉडल का है. इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं देगी.

तीसरा ऑफर मिलता है आपको BIKEDEKHO वेबसाइट से.. यहाँ पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को सेल के लिए लिस्ट किया गया है. यह बाइक भी दिल्ली के नंबर पर रेजिस्टर्ड है. इस वेबसाइट पर आपको साल 2017 मॉडल के बाइक मिल जाएगी. इस बाइक की कीमत 32 हजार रुपये है. आपको इस पर भी कोई प्लान या ऑफर नही मिलेगा