Hero Splendor XTEC: Hero कंपनी वाली बाइक काफी दमदार है. दरअसल क्या आपको पता है हीरो कि यह बाइक 83kmpl का छप्परफाड़ माइलेज मिलता है. आपको इस बाइक में दमदार फीचर्स मिलते है. युवा से लेकर बूढ़े तक सभी इस बाइक को पसंद करते हैं. इसमें आपको स्पीड इंजन सब कुछ मिलता है. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Xtec.

आपको इस बाइक पर लोन भी मिल जाएगा. यह लोन आपको तीन साल के लिए 9.7 फीसदी के ब्याज दर पर लोन मिलेगा. इसके लिए आपको हर महीने 2749 रुपये देने होंगे. बस आपको कुछ डाउन पेमेंट करना होगा. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

स्मार्ट फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Hero Splendor Plus Xtec में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे ड्रम ब्रेक मिलते है. इस Hero Splendor Plus XTEC का कुल 112 kg का वजन है. दरअसल आपको इस बाइक को सड़क पर कंट्रोल करना बहुत ही आसान है. दरअसल इस बाइक में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है.

आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है. दरअसल इस स्मार्ट बाइक में इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट, रियल टाइम माइलेज डेटा, कम ईंधन स्थिति के लिए रीडआउट डिस्पले का फीचर देखने को मिलता है. आपको इसमें दो ट्रिप मीटर ऑप्शन और यूएसबी पोर्ट मिलता है. आपको इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. आपको इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रोक और रियर में हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है.

कलर ऑप्शन

किसी भी बाइक को लेने से पहले यह बात जरुरी है कि Hero Splendor Plus Xtec कलर ऑप्शन जरूर देखें. इस कलर ऑप्शन में Sparkling Beta Blue, Tornado Grey और Pearl White तीन कलर मिल जाएंगे. अब आते है इस बाइक में सिंगल सिलेंडर इंजन कि करें तो इस बाइक में आपको 7.9 PS के पावर पर 8,000 rpm और 8.05 Nm के साथ 6000 rpm जेनरेट करने में सक्षम है. यह बाइक का मुकाबला TVS Radeon, Honda CD 110 Dream, Bajaj CT110X और TVS Sport से हो रहा है.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो आपको इस Splendor Plus Xtec में 83.2 kmpl की हाई माइलेज दी गयी है. असल में इस बाइक कि शुरुआती कीमत 79911 हजार रुपये में आसानी से मिल जाएगा. दरअसल आप को यह बाइक 10000 रुपये डाउन पेमेंट करना होगा.