Yamaha RX100: Yamaha की नई बाइक में आपको मॉडर्न और स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं. आपको इस कंपनी के बाइक का लुक बहुत ही खतरनाक और स्टाइलिश होगा. दरअसल अभी हाल ही में यामाहा RX100 काफी सुर्ख़ियों में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. कहा जा रहा है कि यह बाइक 2025 या 2026 में लॉन्च किया जा सकता है. चलिए आपको इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

लुक

बात अगर लुक की करें तो आपको इस Yamaha RX100 की नयी वाली बाइक काफी हद तक पुराने मॉडल के समान है. दरअसल आपको इस Yamaha RX100 बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलते हैं.

स्मार्ट फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले क्वालिटी फीचर्स की करें तो आपको इस Yamaha RX100 बाइक के अंदर राइडर की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए आपको इसमें बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक मिलता है. आपको इसमें आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम जैसे क्वालिटी फीचर्स दिए गए हैं.

माइलेज

बात अगर इंजन की करें तो इस Yamaha RX100 धाकड़ बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन देखने को मिलता है. दरअसल आपको बता दे इस Yamaha RX100 के पावरट्रेन की कोई भी जानकारी कंपनी के तरफ से नहीं दी गयी है. दरअसल अनुमान लगाया जा रहा है कि यह भारत में मिलने वाले FZ या R रेंज की मोटरसाइकिलों की तरह ही मॉडर्न फीचर्स मिलते है. हो सकता हैं कि इस बाइक में 150 सीसी इंजन के साथ मिलता है. एक जानकारी के हिसाब से यह बाइक 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलती है. दरअसल आपको इसमें एक लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकते हैं.