खेसारी लाल के साथ जब मोनालिसा हुई बेकाबू, गोद में बैठकर किया पलंगतोड़ रोमांस

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव एक जाना पहचाना नाम है भोजपुरी में सुपरस्टार यदि कोई है तो वह खेसारी लाल यादव हैं। खेसारी लाल यादव अभिनेता के साथ-साथ एक बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। उनके गाए गाने काफी पसंद किये जाते हैं। यदि खेसारी लाल के साथ भोजपुरी हीरोइन मोनलिसा हों तो ये जोड़ी कमाल करती है।

मोनालिसा और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री जग जाहिर है, इनके रोमांस का वीडियो देखने के लिए सोशल मीडिया पर क्लिक करने वाले टूट पड़ते हैं। वैसे भोजपुरी के इन सुपरस्टार्स की एक झलक के लिए भी लोगों की भीड़ लग जाती है। इनदिनों मोनालिसा और खेसारी लाल यादव का एक रोमान्टिक गाना तेजीसे वायरल हो रहा है।

रोमांटिक गाने का वीडियो हो रहा है वायरल

खेसारी लाल यादव और मोनालिसा का जो गाना वायरल हो रहा है वो गाना है, “KHALI BATIA SE KAAM NHI CHALI AE” इसमें मोनालिसा खेसारीलाल की गोद मे बैठ कर रोमांस कर रही हैं। ये गान सुपर-डुपर हिट हो रहा है। इस वीडियो की पॉपुलर्टी का अंदाज इससे लगा सकते हैं, इस वीडियो को एक मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। और वीडियो को अपलोड किया है आर्य डिजिटल नाम के म्यूजिक चैनल पर।

फिल्मों में भी सफल रही है ये जोड़ी

इस वायरल हो रहे गाने से हटकर यदि फिल्मों की बात करें तो खेसारी लाल और मोनालिसा की फिल्में भी काफी हिट रही हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शके जबरदस्त पसंद करते हैं। और उनकी केमिस्ट्री हमेशा ही देखते बनती है। खेसारी लाल और मोनालिसा की फिल्में जब भी आई हैं तो दर्शकों ने इनकी फिल्मों को जबरदस्त प्यार दिया है।