Low Price Hero Splendor Plus: हीरो की स्प्लेंडर बाइक लेना चाह रहे हैं और बजट सिमित है तो आप सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। सेकंड हैंड बाइक के लिए आपको अपना बजट तय करना है और ऑनलाइन पोर्टल पर जाना है। ऑनलाइन पोर्टल पर आपको बाइक की कंपनी का नाम और मॉडल का नाम डालना होगा साथ ही बजट की राशि भी दर्ज करनी होगी। फ़िल्टर लगाकर सर्च करने के बाद पूरी लिस्ट आ जाएगी, यहां आप अपनी पसंद की बाइक पर क्लिक करके डिटेल्स चेक कर सकते हैं। सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय यह ध्यान रखें कि बाइक सस्ती, सूंदर और टिकाऊ हो। यहां आज हम आपको बेहद कम कीमत की सिर्फ 4 महीने चली हुई बाइक दिखा रहे हैं। इसकी कीमत वैसे तो 20 हजार रूपए रखी गई है। यह बाइक bikewale.com पर लिस्ट की गई है। अन्य स्प्लेंडर बाइक की कीमत भी 25 हजार रूपए तक रखी गई है।

2022 Hero Splendor Plus Self

इस 2022 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई कीमत ₹25,000 रखी गई है। बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com परजाएं। यहां फ़्रोडिंग की आशंका बहुत कम है, लेकिन फिर भी लगती है तो तुरंत पोर्टल पर दिए नंबर से संपर्क कर सकते हैं। इस Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और पूरी जानकारी सेलर से अच्छे से पूछ लें। कीमत का भुगतान करने से पहले बाइक की टेस्ट राइडिंग जरूर करें। बाइक को 70 हजार किलोमीटर चलाया जाना बताया जा रहा है। इस बाइक को एकबार पहले भी बेचा जा चुका है। इस सेकंड ओनर बाइक को इसी महीने बेचने के लिए लिस्ट किया गया था।

second hand Hero Splendor Plus Alloy

सेकंड हैंड Hero Splendor खरीदने के लिए www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जा सकते हैं। इसके बाद मेनू बार से used bike सर्च कर सकते हैं। बाइक के लिए आपको कंपनी का नाम और मॉडल भी डालना होगा। बजट के अनुसार आपको कीमत का फ़िल्टर भी लगाना होगा। बाइक को खरीदने से पहल उसका 360 डिग्री व्यू देखना जरुरी है। बाइक पसंद आने के बाद साइड में दिए गए To book your bike online now पर क्लिक कर सकते हैं। bikes24.com पर मोटरसाइकिल खरीदने पर आपको मनी बैक गारंटी भी दी जाती है। साथ ही एक साल की वारंटी भी होती है। बाइक को आपके घर के पते पर डिलीवर किया जाता है।