Second-Hand Hero Splendor Plus Self: आज क सेकंड हैंड बाइक और कार बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रही है. और करे भी क्यों लोगों को अपनी पसंद की कार और बाइक दोनों मिल जाती है. अगर आप भी पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरदीने का सोच रहे हैं तो आपको ऑनलाइन पोर्टल www.bikewale. com पर जाना होगा. यहाँ पर आपको ये बाइक 24 हजार रूपए से कम में मिल सकते हैं. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते हैं.

2022 Hero Splendor Plus सेल्फ

ये बाईक साल 2022 हीरो स्प्लेंडर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है, इसकी कीमत 25 हज़ार रुपए रखी गई है, आप इस बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com पर जाएं. इस वेबसाइट पर आपके साथ फ्रॉड कम होगा. इस बाइक को 70 किलोमीटर चलाया गया है. इसे एक बार पहले भी बेचा गया है. इस Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और पूरी जानकारी सेलर से अच्छे से पूछ लें. कीमत का भुगतान करने से पहले बाइक की टेस्ट राइडिंग जरूर करें.

ऐसे खरीदें second hand Hero Splendor Plus Alloy

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको ये सेकंड हैंड Hero Splendor खरीदने के लिए www.bikes24.com या फिर bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जाना होगा. वहां पर आपको मेनू बार पर जाने के बाद used bike सर्च पर जाना है. वहां पर आपको कंपनी का नाम और मॉडल डालना है. साथ ही आपका जितना बजट होगा उस हिसाब से इसे फ़िल्टर कर सकते हैं.

इस बाकी का आपको वेबसाइट पर 360 डिग्री व्यू देखना होगा. आप चाहें तो बाइक को पसंद आने के बाद To book your bike online now पर क्लिक करना होगा. वही आप bikes24.com पर मोटरसाइकिल खरीदने पर आपको मनी बैक गारंटी भी मिलती है. आप इसे घर के पते पर डिलीवर कर सकते हैं.