आज के समय में हीरो के तरफ से आने वाली हीरो स्प्लेंडर भारत की सबसे अधिक बिकने वाली दो पहिया वाहन है। इसके पावरफुल इंजन शानदार लुक्स और अधिक माइलेज के वजह से लोगों के बीच इसे खूब पसंद किया जाता है यदि आप भी इस बाइक को खरीदने वाले हैं, तो आज हम आपको Hero Splendor Plus Xtec पर एक शानदार डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप Hero Splendor Plus Xtec वेरिएंट को केवल 23,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको किसी भी प्रकार का EMI भी भरना की आवश्यकता नहीं होगी। चलिए आपको इस डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec

आपको बता दे कि इस शानदार बाइक में कंपनी के तरफ से 110 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का पिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

बात करें कीमत की तो Hero Splendor Plus की Xtec वेरिएंट की आज के समय भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 79,911 है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 90 हजार रुपए तक निर्धारित की गई है। परंतु आप इस बाइक को ओएलएक्स जैसी वेबसाइट से केवल 23,000 की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec पर आकर्षक डील

आपको बता दे दरअसल यह Hero Splendor Plus की Xtec सेकंड हैंड वेरिएंट है, जो की हाल ही में Olx की वेबसाइट पर 2018 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। आपको बता दे कि यह बाइक बेहद कम चली हुई है। जिस वजह से इसकी कंडीशन काफी लाजवाब होने वाली है जिसे 23,000 रुपए की कीमत पर ओएलएक्स की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है।