नई दिल्लीः भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में कई ऐसी बाइक हैं, जो अपने शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। जिनमें से स्पोर्ट्स बाइक हर युवा की पहली पंसद बनी हुई है। यदि आप भी ऐसी ही शानदार माइलेज की स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो हीरो स्प्लेंडर स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक आपके लिए बढ़िया मौका साबित हो सकता है।इस बाइक की खासियतो को देखते हुए इसकी डिमांड देश में ही नहीं, विदेशों में भी खूब हो रही है।

हीरो स्प्लेंडर स्प्लेंडर प्लस एक्सटेकमें कपंनी ने ऐसे फीचर्स दिए है जिसे जानकर आप सोचने के लिए मजबूर जाएंगे। आइए जानते है इसकी कामत के साथ खासियत के बारे में..

HERO SPLENDOR PLUS XTEC के फीचर्स

hero splendor plus xtec के फीचर्स की बात करें तो इस दमदार बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे सिस्टम दिए जा रहे हैं। इसके अलावा रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही आपको 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी शामिल किया गया है। राइडर की सेफ्टी के लिए बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक भी दिए जा रहे हैं। इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी दिया जा रहा है। 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है।

HERO SPLENDOR PLUS XTEC का इंजन

hero splendor plus xtec के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन शामिल किया गया है। इसके साथ ही ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जनरेट दिया जाता है। माइलेज की बात करें तो 75kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

HERO SPLENDOR PLUS XTECबाइक की कीमत

hero splendor plus xtec बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 76,346 रुपये तय की गई है। इसके साथ ही ऑन रोड होने पर यह 90,409 रुपये तक पहुंच जाती है।