Husband wife Relationship हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही अजीबोगरीब वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में आप देखेंगे कि एक पत्नी ने अपने पति को बुरी तरह कूट दिया। अक्सर पति पत्नी के रिश्ते को जन्मों जन्मों का रिश्ता कहा जाता है।

पति-पत्नी एक दूसरे के साथ अपनी बातें साझा करते हैं अपने दिनचर्या की सारी बातें और सारी किस बताना हम होता है। जब भी कोई पति कम पर से लौटता है तो उसकी पत्नी उसके लिए अच्छा-अच्छा खाना बनाती है उसका इंतजार करती है पर हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसे देखकर कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ऐसी पत्नी भगवान किसी को ना दे।

काम से घर लौटते ही पत्नी ने बुरी तरह पीटा Husband wife Relationship

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे वीडियो पर ज्यादा लोगों ने यही प्रश्न किया कि आखिर क्या वजह है जिस वजह से पत्नी इतनी नाराजगी की उसने अपने पति को बुरी तरह पीट दिया। हाल फिलहाल में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पति-पत्नी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कम से घर लौटते पति ने जैसे ही अपना हेलमेट उतार कर बैग रखा उसकी पत्नी ने इस बुरी तरह मारना शुरू कर दिया।

Must Read

क्या था इसका कारण

हालांकि आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इस वीडियो का कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। अगर आप भी इस वीडियो को देख चुके हैं पर अब तक यह नहीं समझ पा रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ है तो आपको बता दे इसके लिए कोई सच्चाई सामने नहीं आ रही है। इसे देखकर लोगों ने उसे पुरुष के प्रति सद्भावना व्यक्त करते हुए कहा भगवान ऐसी पत्नी किसी को ना दे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने अब तक बहुत सारे व्यूज और कॉमेंट्स उठा लिए हैं।