Premanand Maharaj वृंदावन के सबसे मशहूर और आदरणीय महाराज महाराज प्रेमानंद की दोनों किडनी फेल होने की खबर आ रही है सोशल मीडिया पर वायरल। आपको बता दे महाराज प्रेमानंद ने अपना सारा जीवन राधे कृष्ण की सेवा में लगा दिया। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फॉलोअर्स की संख्या है।

विराट कोहली समेत कई ऐसी बड़ी हस्तियां है जो महाराज प्रेमानंद के फॉलोअर्स है। हाल ही में सोशल मीडिया पर महाराज प्रेमानंद जी का वृंदावन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके भक्त ने उनसे एक बड़ा ही अजीबोगरीब सवाल पूछ दिया।

Premanand Maharaj को हुई यह बड़ी बीमारी 

हाल ही में वृंदावन के प्रेमानंद महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया का पर वायरल हुआ जिसमें उनके एक भक्त ने उनसे सवाल पूछा कि क्या बाबा जी की दोनों किद्न्या सच में खराब है और उन्हें डायलिसिस का सहारा लेना पड़ता है। इस दौरान अपने ऑपरेशन और स्टिच मार्क्स दिखाते हुए बाबा जी ने यह बात साबित की और कहा अध्यात्म के मार्ग में अपने दुख दर्द कष्ट को सहने की ताकत राधे कृष्णा से आती है।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो

अपने एक किस्से के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर बाबा प्रेमानंद ने जानकारी दी की हाल ही में उनके डायलिसिस का ऑपरेशन पूरा हुआ है इसका ज़िक्र क्या. और बीते 10 सालों से उनकी दोनों किडनी फेल है। अगर आपने अभी तक इस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। 

गुरु जी Kidney fail एक नाटक है #shorts #ytshorts #spirituality