वर्तमान समय में सोशल मीडिया का दायरा काफी बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर लोग लगभग हर कैटेगिरी की वीडियो डालते हैं। इनमें से डांस वीडियो को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। देखा जाए तो डांस करना प्रत्येक आयुवर्ग के व्यक्ति को पसंद होता है। आपने भी बहुत से डांस वीडियो देखें ही होंगे लेकिन जब बात भाभियो के डांस की आती है तो दर्शकों का दिल मचल उठता है।

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो यहां दिखा रहें हैं। जिसमें एक भाभी ने घर की छत पर जबरदस्त डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है। भाभी के डांस का यह वीडियो आजकल इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा शेयर कर रहें हैं और भाभी के डांस की कमेंट सेक्शन में काफी तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं।

भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी ने जबरदस्त डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है। हालांकि वे पूरे गाने पर डांस नहीं कर पाई है लेकिन फिर से उनके स्टाइल और मदमस्त ठुमके देख दर्शकों के दिल मचले जा रहें हैं। वीडियो में आप भाभी को उछल उछल कर पतली कमर मटकाते हुए देख सकते हैं।

ऐसे सीन को देखकर दर्शकों के पसीने छूटते नजर आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने लाल रंग की साड़ी पहनी है और वे इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। भाभी के डांस को देखकर लोग काफी उत्साहित हैं और वे इसको लगातार शेयर भी करते जा रहें हैं।

Ek Chumma Tu Mujhko Udhar De De Ruchi Singh hot Dance In Saree

वायरल हुआ यह डांस वीडियो

आपको बता दें कि भाभी का यह डांस वीडियो काफी वायरल हो चुका है और लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भाभी का यह डांस वीडियो जमकर देखा जा रहा है। भाभी के जबरदस्त डांस मूव्स देखकर दर्शक दीवाने होते जा रहें हैं। कमेंट सेक्शन को लोगों ने भाभी के डांस की तारीफों से भर दिया है। भाभी अपने मदमस्त ठुमकों और पतली कमर का पूरा उपयोग करती नजर आ रहीं हैं। जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहें हैं।