Hero Splendor plus XTEC Bike: बाइक तो बहुत सारे हैं लेकिन कुछ बाइक ऐसे होते हैं जो लोगों के दिलों पर राज़ करते हैं. आप सब ने स्प्लेंडर बाइक के बारे में तो सुना ही होगा. सुना क्या इस बाइक को चलाया भी होगा. लेकिन क्या आपको पता है इसका नया वर्शन भी मार्किट में आने वाला है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स है. चलिए आपको इसके नए फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Hero Splendor plus XTEC Bike के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे स्प्लेंडर मेंपहले भी जबरदस्त फीचर्स थे और अब इसके नए वर्शन में भी आपको कमाल के फीचर्स मिलेंगे. जब पुराना वर्शन ऐसा है तो सोचिए नए वर्शन जबरदस्त फीचर्स ना मिले ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

Hero Splendor plus XTEC Bike का ब्रेकिंग सिस्टम

आपको इस बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही आपको इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा. आपको बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

Hero Splendor plus XTEC Bike का इंजन और माइलेज

आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec में आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक से 75kmpl का माइलेज मिलेगा जो कंपनी के तरफ दावा किया गया है.

Hero Splendor plus XTEC Bike की कीमत

किसी भी बाइक को लेने से पहले कीमत जान लेना बहुत जरुरी होता है. ताकि आप पैसे का इंतेज़ाम कर सके. बात अगर हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 90,409 रुपये तक पहुंचने वाली है. अगर आप भी कोई बाइक लेना चाहते हैं तो यकीन मानिए इससे बेहतर कुछ और हो नहीं सकता.