Hero Splendor XTEC: दोस्तों इन दिनों ऑटो सेक्टर में आए दिन ऐसी ऐसी बाइक रिलॉन्च और लॉन्च हो रहीं है कि सबके दिमाग में बस रही है. अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की बात करें तो ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक किसी टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनी की है तो वो इकलौती हीरो मोटोकॉर्प की ही है. हीरो की Hero Splendor सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक आंकड़ों में मानी जाती है.

Hero Splendor बाइक की पॉपुलैरिटी इतनी है कि लोग इसी बाइक को सबसे अधिक लेना पसंद करते है. इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए और सेल्स के आंकड़ों में लगातार बढ़त को देख हीरो ने अपनी हीरो स्प्लेंडर को एक नए तरीके से लॉन्च करने का ऐलान कर डाला है.

इस बार हीरो ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर को Hero Splendor XTEC के नाम से नए लेटेस्ट के साथ रिलीज कर डाला है. इस बार आपको इस न्यू हीरो स्प्लेंडर में बहुत कुछ न्यू मिलने वाला है. आइए आपको इस न्यू Hero Splendor XTEC में क्या कुछ न्यू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे जानते है पूरी डिटेल से.

Hero Splendor XTEC Features

फिचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको सभी फीचर्स डिजिटल और स्मार्ट मिलेंगे. जैसे की इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल मीटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Hero Splendor XTEC Engine

इंजन की बात करें तो इसमें आपको 97.2cc का एयर कूल इंजन दिया गया है. ये इंजन आपको 5.9kw की पावर का दिया गया है. जो की 8.05nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है.

फ्यूल टैंक की बात करें तो इसमें आपको पेट्रोल के लिए 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. ये इंजन आपको 4 स्टार्क सिंगल सिलेंडर के साथ दिया गया है.

Hero Splendor XTEC Price

कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत इंडियन मार्केट में 72,900 रूपये रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.