Hero Splendor XTEC: सभी टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनियों ने 2022 की सेल्स रिपोर्ट पेश की. इस सेल्स रिपोर्ट के अनुसार देश की सबसे बड़ी और जानी मानी हीरो बाइक निर्माता कंपनी भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक रही. Hero आज कम दाम में ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन देने के लिए भारतीय बाजार में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है.

हीरो की बढ़ती लोकप्रियता और सेल्स के आंकड़ों में उछाल देखते हुए हीरो ने अपना एडवांस अपडेट पेश करने का ऐलान कर डाला है. अब भारतीय बाजार में आपको नए वेरिएंट के साथ मिलेगी Hero Splendor XTEC, जिसमें आपको मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स, दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज. आइए आपको विस्तार से बताते है Hero Splendor XTEC के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Hero Splendor XTEC के फीचर्स

सबसे पहले आपको इसके इंजन के बारे में और माइलेज के बारे में बता देते है क्योंकि जब भी आप कोई नई बाइक खरीदने के लिए मन बनाते है तो सबसे पहले आप उसके इंजन और माइलेज का ध्यान रखते है. इस बाइक में आपको 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो की 8.02 पीएस की पॉवर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको लगभग 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल सकता है.

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध मिल जाएंगे जैसे की इस बाइक में आपको फुल्ली डिजिटल कंसोल,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियल टाइम माइलेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉलिंग एसएमएस अलर्ट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.

Hero Splendor XTEC की कीमत

हीरो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक 2022 के आंकड़ों के अनुसार हीरो स्पेलंडर प्लस रही लेकिन, अब हीरो ने अपनी सेल्स में बढ़त को देखते हुए ग्राहकों के लिए अपडेट फीचर्स के साथ बाजार में Hero Splendor XTEC पेश करदी. इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 76,346 रुपये रुपए है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है, ऑन रोड कीमत की बता करें तो इसकी कीमत लगभग 90,409 रूपये पड़ जाती है.