Hero Super Splendor Xtec क्या आप भी सस्ती कीमत पर खूबसूरत सी बाइक ढूंढ रहे हैं जो बाकी सभी मॉडल को जोरदार टक्कर दे। इन दिनों भारतीय बाजारों में स्प्लेंडर की बाइक को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे यह बाइक आपको काफी स्पोर्टी लुक दे रही है।

युवाओं के बीच खास करके हीरो की स्प्लेंडर मॉडल इस समय बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रही है। इसका सबसे बड़ा कारण है इसमें मिलने वाले अपडेटेड फीचर्स और इसका दमदार इंजन। चलिए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स और इसकी कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Hero Super Splendor Xtec Features 

सबसे पहले तो अगर हम बात करें इस मॉडल में मिलने वाली धन से फीचर्स की तो बता दे इसमें आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, टाइम जैसी जानकारी स्क्रीन पर दी जाएगी। इसके अलावे आपको मिस्ड कॉल एसएमएस और इनकमिंग कॉल का अलर्ट भी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बना रहेगा। अपने फीचर्स के मामले में भी यह मॉडल लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।  

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इसमें आपको 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है। बता दे कि इस इंजन में आपको 7500 rpm पर 10.84 ps की शक्ति और 6000 rpm पर 10.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। 

साथ ही साथ आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था भी दी जाएगी। कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर सामने आई जानकारी के मुताबिक अगर हम बात करें इस मॉडल में मिलने वाले माइलेज की तो आपको बता दे यह बाइक आपको 68 kmpl का दमदार माइलेज देती है। 

कीमत भी है बजट में 

अब अगर हम बात करें इसके बजट फ्रेंडली कीमत की तो आपको बता दे इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 83000 है। कंपनी ने इसे ग्राहकों के लिए काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया है ताकि इसकी बिक्री को बढ़ाया जा सके साथ ही साथ ग्राहकों का भरोसा भी जीता जा सके।