Hero Vida V1 Electric Scooter हाल ही में हीरो ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है जिसके बाद ओला को भी जबरदस्त टक्कर मिली है। कंपनी का दावा है कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सभी नए और आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं।

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको स्टाइलिश डिजाइन और आकर्षक लुक का भी विशेष ध्यान रखा गया है। Hero की तरफ से लांच किए गए नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पावरफुल मोटर और बड़ा बैट्री पैक भी दिया जा रहा है।   

दमदार रेंज और टॉप स्पीड

अब अगर हम इस मॉडल में रेंज की बात करें तो आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 165 किलोमीटर की लंबी रेंज मिलती है जो कि सिर्फ एक बार चार्ज करने पर इतनी लंबी दूरी तय कर सकता है। साथी इलेक्ट्रिक सेगमेंट की अगर बात करें तो यह मॉडल आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे होटल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 7 इंच की TFT कलर डिस्प्ले, Electronic seat handle lock, 4G and Wi-Fi connectivity system जैसे एडवांस फीचर्स दिए जा रहे है।  

कीमत भी है बजट में Hero Vida V1 Electric Scooter

भारत में Hero की तरफ से इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर दिया गया है। आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रेट पर की बाजारों में पेश किया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इसकी एक्स शोरूम कीमत 1,26,200 रुपए से शुरु होती हैं।