Maruti Brezza 2024 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन फोर व्हीलर की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नई और बेहतरीन फीचर्स वाली SUV लेना चाहते हैं तो मारुति की ब्रेजा मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। 

Maruti Brezza 2024 SUV को हाल ही में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल बहुत ही जल्द लोगो के दिलो में अपनी जगह बना लेगी। आइए आपको इसके अन्य डिटेल और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

फिचर्स है एकदम धमाकेदार Maruti Brezza 2024

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल में मिल रहा है फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जैसे की Digital instrument cluster, digital speedometer, antilog braking system (ABS), automatic climate control, rear camera parking sensor और airbags की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और USB charging port की व्यवस्था भी दी गई है। 

माइलेज भी है शानदार 

 अब अगर माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको सबसे पहले तो 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 103 PS की पावर और 137 Nm का पिक टॉर्क जनरेट कर सकती है। इसके अलावा आपको बता दे कि यह मॉडल आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने वाली है।

इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस SUV के CNG वेरिएंट भी मार्केट में उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सीएनजी वेरिएंट 25 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है। 

कीमत भी बिल्कुल आपके बजट में

अब अगर हम कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई कीमत की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसे बिल्कुल आपके बजट में ही लॉन्च किया है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र 8.39 लाख रुपए है। इसे आप आसानी से अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं।