आज के समय में दुनिया भर में आईफोन की बोलबाला काफी अधिक है और इसी को कम करने OnePlus ने अपना धाकड़ Smartphone को फिर से और दमदार फीचर्स के साथ लांच कर दिया है। कंपनी जबरदस्त 5G Smartphone सीरीज Nord को लगातार अपडेट कर रही है। हाल ही में OnePlus में लेटेस्ट मॉडल OnePlus Nord CE 4 5G Smartphone को लॉन्च किया है।

OnePlus Nord CE 4 5G का लुक

वनप्लस के तरफ से आने वाली नई OnePlus Nord CE 4 5G Smartphone रुको काफी पतला और थिक बनाया जा रहा है। जिसमें पीछे की तरफ काफी स्टाइलिश कैमरा सेटअप और काफी पतले बेजल भी दिए जाएंगे। जिस वजह से OnePlus Nord CE 4 5G Smartphone लुक्स के मामले में काफी प्रीमियम होगी।

OnePlus Nord CE 4 5G के आधुनिक फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी कंपनी के तरफ से OnePlus Nord CE 4 5G Smartphone में कई आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। जैसे कि 6.7 इंच की HD plus Amoled डिस्पले जो की 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ होगी। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcom Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर, 5500 Mah की बड़ी बैटरी जिसके साथ 100 वाट की फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी मिलेगा।

OnePlus Nord CE 4 5G की कैमरा

वही आने वाली नई OnePlus Nord CE 4 5G Smartphone मैं ट्रिपल कैमरा सेटअप भी उपलब्ध कराया जाएगा, जिसका में कैमरा 50 MP होगी जिसके साथ बैक और फ्रंट के कैमरा क्वालिटी काफी दमदार मिलेगी।

OnePlus Nord CE 4 5G की कीमत

वही कीमत की बात की जाए तो आने वाली नई OnePlus Nord CE 4 5G Smartphone की रेंज 8GB राम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 24,934 से शुरू हो जाएगी। जबकि 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत थोड़ी अधिक होगी।