हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक यूट्यूब को काफी रोल किया जा रहा है। दरअसल यह एक नूर राणा नाम की यूट्यूब है जिन्होंने अपने चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें इस लड़की ने सुबह तैयार होने से लेकर अपने मरी हुई बहन के कब्र पर जाने और घर आने तक साड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

वीडियो में शेर किया दिन भर का प्लान

दरअसल 19 मिनट लंबे इस ब्लॉग में नूर राणा नामक इस युटुब ने अपने दिन भर के प्लान के बारे में बताती ना जरा आई है। यूट्यूब वीडियो की शुरुआत में कहती है कि मैं अभी सो कर उठी हूं और आज मैं अपने मरी हुई बहन के कब्र पर जाना है। जिसके साथ में वीडियो में तैयार होती नजर आती है और साथ ही अपने बहन के मौत के बारे में भी बताती हैं।

कब्रिस्तान जाने के बाद

घर से तैयार होकर यह यूट्यूब कब्रिस्तान जाते हुए वीडियो में नजर आती है जिसके बाद वह कब्र पर चढ़ने के लिए गुलाब जल फूल लेती है। इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कब्र को साफ कर उसे पर फूल और गुलाब जल चढ़ते नजर आई है। इसके अलावा अपनी वीडियो में बहन के कब के आसपास बनी कब्र के बारे में भी बताती हैं।

लोगों को पसंद नहीं आए वीडियो

आपको बता दे की हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर नूर राणा नमक क्रिएटर ने इस वीडियो को शेयर किया फिर था। जिसे अब तक 59000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, परंतु लोगों को यह ब्लॉक कैप्शन और कंटेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

वीडियो पर कमेंट बॉक्स में एक व्यूवर्स ने कमेंट किया जिसमें की नूर राणा को व्यूवर्स कह रहे हैं कि आपको ऐसी कंटेंट बनाते हुए शर्म नहीं आई। जबकि एक और कमेंट किया यही वजह है कि शिक्षा वास्तव में महत्वपूर्ण है। इसी प्रकार के बहुत से कमेंट इस वीडियो में किया जा रहे हैं।