स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना जबरदस्त टैब लांच कर डाला है। इसका नाम Redmi Pad SE है। इस टैब को कंपनी ने “स्मार्टर लिविंग इवेंट” में पेश किया है तथा इसके साथ ही अपने कई अन्य प्रोडक्ट्स को भी कंपनी ने इसी इवेंट में पेश किया है। आपको बता दें की इसमें 11-इंच डिस्प्ले आपको दी जा रही है हालांकि इस टैब की कीमत काफी किफायती रखी गई है। यदि आप किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप उसके स्थान पर इस टैब को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस टैब के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Pad SE के ख़ास फीचर्स

इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो बता दें की इसमें 11-इंच FHD+ डिस्प्ले दी हुई है। जो की 1920×1200 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 400nits ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 को दिया गया है। यह टैब एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 आउट ऑफ बॉक्स पर रन करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें Wifi, ब्लूटूथ और एक यूएसबी टाइप-सी चार्जर को दिया जा रहा है। आप इसको ग्रेफाइट ग्रे और लैवेंडर पर्पल कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स

इस टैब में आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें की इसमें f/2.3 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 8,000mAh की बैटरी दी हुई है, जो की 10W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi Pad SE की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इस टैब में आपको तीन वेरिएंट दिए गए हैं। जिनमें से 4GB/128GB मॉडल की कीमत 12,999 रुपये, 6GB/128GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। यदि आप ICICI बैंक के कार्ड से इसको खरीदते हैं तो आपको 1 हजार रुपये की छूट दी जाती है। इसमें आपको एक Redmi Pad SE कवर भी मिलता है, जिसकी कीमत 1,299 रुपये है। Redmi Pad SE को 24 अप्रैल से Amazon, Flipkart, Xiaomi आदि की वेबसाइट पर सेल किया जाएगा। अतः आप इसको घर बैठे ऑनलाइन भी मंगवा सकते हैं।