Hero Bike: दोस्तों क्या आप भी नई स्पोर्ट्स बाइक लेने के चक्कर में है. तो किसी और चक्कर में ना पढ़कर आप इस खबर को अंत तक जरूर पढ़े. इस खबर में हम आपको बताने वाले है एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक के बारे में जिसके लुक को देखकर युवा पीढ़ी इसको लेने का मन बना लेगी. देश की जानी मानी और बड़ी बाइक निर्माता कंपनियों में शामिल हीरो अपने ग्राहकों के दिलों में ऐसे बसी हुई है कि शायद ही किसी और बाइक कंपनी ने वो जगह बनाई हो जो हीरो ने बना ली है. अपनी लोकप्रियता और अपनी बाइक की बढ़ती डिमांड को देखकर हीरो कंपनी भी अपने ग्राहक को खुश करने का कोई मौका नहीं गवाता. हीरो हर बार ऐसी ऐसी बाइक के मॉडल पेश करता है जो लोगों के न केवल दिल में उतर जाता है बल्कि उनके दिमाग तक में छा जाते है.

एक बार फिर मार्केट में धूम मचाने के लिए हीरो मोटर्स ने अपनी एक नई स्पोर्ट्स लुक वाली धांसू बाइक पेश करने का ऐलान कर डाला है. दोस्तों आपने कई साल पहले एक बाइक सड़कों पर देखी होगी जिसका नाम था Hero Karizma, लेकिन धीरे धीरे इसकी प्रोडक्शन काम हो गई और मार्केट में ये बाइक आना बंद हो गई. लेकिन अब हीरो ने बड़ा धमाका करते हुए Hero Karizma को एक नए लुक और डिज़ाइन में अब पेश करने का ऐलान कर डाला है. अबकी बार इस न्यू Hero Karizma में आपको स्पोर्ट्स लुक के साथ साथ बेहतरीन डिजिटल स्मार्ट फीचर्स भी मिलने वाले है. आइए जानते है इस न्यू Hero Karizma बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से.

Hero Karizma Bike Features

आने वाली नई Hero Karizma बाइक के बारे में फुल डिटेल में जाने तो अगर इसके फीचर्स की बात करी जाए तो इसमें आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम लेटेस्ट और डिजिटल मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको डिजिटल ओडोमीटर, जीपीएस नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि. जैसे सभी आधुनिक फीचर्स दिए जायेंगे.

इसके अलावा आपको इस हीरो की न्यू Hero Karizma Bike में सेफ्टी फीचर्स के लिए आपको ड्यूल चैनल एबीएस (ABS) के साथ डिस्क ब्रेक दिए जायेंगे.

Hero Karizma Bike Engine

आपको बता दें वैसे तो अभी ऑफिशियल तौर पर कंपनी की साइड से कोई डिटेल नहीं दी गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुमान है की इस की हीरो की बाइक का नाम Karizma XMR 210 होगा. बात इसमें अगर मिलने वाले इंजन की करें तो इसमें आपको 207.7 सीसी का डिस्प्लेसमेंट इंजन मिलने की संभावना बताई जा रही है. साथ ही साथ ये तक कहा जा रहा है की अब Hero Karizma XMR 210 बाकी सभी स्पोर्ट्स बाइक को सेल्स के आंकड़ों को खतरे में डाल सकती है.