Electric Hero Splendor: कितनी भी बड़ी कंपनी हो डिपेंड करता है बाइक कैसी है तभी लोग इसे पसंद करते है. देखा जाए तो आज कल पेट्रोल और डीज़ल कि कौन ही बाइक पसंद ही करता है. आज कल सब लोग इलेक्ट्रिक बाइक के तरफ भाग रहे है. यही छे हीरो कंपनी अच्छे से समझ गयी है. तभी यह कंपनी Hero Splendor को इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च होने वाला है. अभी हाल ही में ये लॉन्च होने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर के बारे में बताते है.

Hero Splendor electric Bike के फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. बात अगर फीचर्स कि करें तो हीरो कंपनी की स्प्लेंडर बाइक सबसे ज्यादा अपने लुक के वजह से चर्चा में है. ऐसे में जैसे ही लोगों को पता चला कि ये इलेक्ट्रिक वर्जन में आने वाला है तब से भी यह बाइक तहलका मचा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस इलेक्ट्रिक वर्जन स्प्लेंडर का लुक रियल वाले स्पेंडर वर्जन में ज्यादा बदलाव देखने को मिलने वाला है. बात अगर इसके नए फीचर्स की करें तो असल में इस बाइक में आपको मोबाइल चार्जिंग, जीपीएस, और स्पीड सेंसर जैसे कुछ शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

Hero Splendor electric की रेंज

अब आते रेंज पर. दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 4kWh बैटरी दी जा रही है. अब ये बात तो हम सब जानते है कि बाइक कि रेंज बैटरी पर ही निर्भर करता है. ऐसे में अगर ये बैटरी लगती है तो आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक की 200 से 250 किलोमीटर तक की दूरी बड़ी आसानी से तय कर सकते है.

Hero Splendor electric की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो सबसे अच्छी बात तो यह है कि कंपनी कि ज्यादातर बाइक लोगों के बजट के हिसाब से काम करती है. तभी तो लोग इस बाइक को सबसे ज्यादा पसंद करते है. ऐसे में बात अगर इस स्प्लेंडर का इलेक्ट्रॉनिक वर्जन के कीमत कि करें तो इस बाइक कि कीमत 90 हज़ार से लेकर 1,15000 के बीच में हो सकती है.