नई दिल्ली। भारत के टू व्हीलर बाजार में आपको हर सेंगमेट के साथ लंबी रेंज की बाइक्स खऱीदने के मिल जाएगी। जिनकी कीमतें उनके फीचर्स के साथ साथ बढ़ती नजर आती है। यदि आप काफी कम कीमत के साथ हीरो स्पेंडर प्लस बाइक खरीदना चाहते है तो हम आपको ऐसी वेबसाइट के बारे में बता रहे है जहां पर जाकर अच्छी कंड़िशन की पुरानी बाइक काफी कम कीमत पर खरीद सकते है।

पुरानी हीरो स्पेंडर प्लस बाइक की डिमांड इन दिनों काफी तेजी से है। इन दिनों ज्यादातर लोग पुरानी हीरो स्पेंडर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है यदि आप भी खरीदने का मन बना चुके हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की साबित हो सकती है। ऑनलाइन प्लेटफार्म पर से कई पोर्टल है जहां पर पुरानी बाइक की खरीदी बिक्री काफी तेजी के साथ हो रही है। इन वेबसाइट पर आपको 12 हजार रूपए से भी कम कीमत की  बाइक मिल सकते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। यदि आप से शोरूम से खरीदते है तो शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 69,380 रुपये है! जो 79,600 रुपये तक जाती है ऐसे में यदि आपका बजट नही है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor ) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है !

 ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में

आज हम आपको उन दो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं ! जहां पर जाकर आप अच्छी कंडिशन की सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor ) को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं ! इन प्लेटफॉर्म्स में ओएलएक्स और फेसबुक मार्केटप्लेस शामिल हैं। जहां पर आपको ₹12,000 से भी कम कीमत की  स्प्लेंडर को बिक्री के लिए लिस्ट कराई गई है।
मिलेंगे इन वेबसाइट पर

2007 मॉडल की पुरानी बाइक ( Used Bike ) स्प्लेंडर को OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। ये बाइक अब तक सिर्फ 52 किलोमीटर चली है. इस की कीमत 12,000 रुपये है

2007 मॉडल को हीरो स्प्लेंडर के OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह मॉडल 55,000 किलोमीटर चल चुका है ! इस की कीमत 20,000 रुपए में बेचा जा रहा है।

यह बाइक साल 2005 मॉडल की है.ये बाइक अब तक 3224 किलोमीटर चली है. इसको आप मात्र 12 हज़ार में खरीद सकते है. ये बाइक यूपी की है।