नई दिल्ली। यदि आप शानदार स्पोर्ट्स एडिशन की बाइक खरीदना चाहते हैस तो हीरो ने अपनी  दमदार माइलेज की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को बाजार में पेश किया है। इस बाइक में सबसे ज्यादा खासियत यह देखने के मिल रही है कि इसका इंजन काफी पावरफुल है। इसके अलावा कंपनी की इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं। जिसके चलते यह बाइक टू व्हीलर मार्केट में सबसे लोकप्रिय मानी जा रही है।

कंपनी ने अभी हाल में हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक नाम से अपडेटेड वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।इस बाइक में कंपनी ने Graphical Design में कुछ बदलाव किए हैं। जिससे इस बाइक का लुक काफी आकर्षक लग रहा हैं। कंपनी की इस नई बाइक को यदि प खरीदना चाहते है तो जान लें इसके अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के स्पेसिफिकेशन

नए आकर्षक लुक की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) बाइक एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है जिसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है। जो 7.9 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 NM का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक को बनाने में i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप तकनीक का उपयोग किया गया है। इसके माइलेज की बात करें तो इसमें कंपनी 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के फीचर्स की बात करे तो राइडर की सुरक्षा के लिए इसमें कंपनी ने रियर में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में 130 mm का ब्रेक दिया है। इसके साथ ही इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल कंसोल, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इसके रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, और फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर दिए है

Hero Splendor Plus Xtec बाइक की कीमत

Hero Splendor Plus Xtec की  कीमत की बात करें तो इसकी शोरूम कीमत  75, 446 रुपये (Ex-showroom Delhi) के करीब है, जो ऑन-रोड होने पर 90767 रुपये हो जाती है।