Honda SP 125cc Bike: ये बात तो हम सब जानते है कि बाइक कई सारे हैं लेकिन अभी अभी honda की एक ऐसी बाइक आ गयी है जो सभी बाइक को जोरदार टक्कर देने वाली है.जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Honda की धांसू बाइक SP 125. आपको इसमें बेहद अच्छे फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन और कीमत भी आपके बजट में मिलेगा. आज कल ये बाइक सबसे ज्यादा डिमांड है. इसमें आपको कई सारे मॉडर्न और स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके धांसू इंजन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Honda SP 125cc में मिलेगा धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में कुछ मिले न मिले लेकिन धांसू इंजन मिलेगा. आपको इस बाइक में SP 125 में 123.94cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलेगा. इतना ही नहीं ये इंजन 10.7 बीएचपी की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Honda SP 125cc की कीमत और चार्मिंग वेरिएंट

बात अगर कीमत कि करें तो आपको इस बाइक के टॉप मॉडल में एलॉय व्हील मिलेंगे. साथ ही आपको इस बाइक में डिस्क ब्रेक मिलेंगे. इस बाइक वाले वेरिएंट की कीमत 89,131 रुपये है. यकीन मानिए ये नयी Honda SP 125 Hero Glamour, Hero Super Splendor, Honda Shine और TVS Raider जैसे गाइडों को जोरदार टक्कर देती है.