Hero Splendor Xtech: अगर आप भी कोई नई बाइक लेने का प्लान बनाते हैं तो सबसे पहले आप उसके माइलेज के बारे में सोचते हैं क्योंकि बढ़ती महंगाई को देखते हुए अगर ज्यादा माइलेज वाली बाइक आपको मिल जाती है तो आप का पेट्रोल का खर्च कम होता है, तो इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं हीरो की दमदार धांसू बाइक के बारे में जो ज्यादा माइलेज के साथ एडवांस और स्मार्ट फीचर्स के साथ आपको मिलने वाली है.

सभी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों ने 2022 की अपनी सेल्स रिपोर्ट पेश की जिसमें सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 गाड़ियां शामिल थी और नंबर वन पर हीरो ने अपना कब्जा करते हुए भारतीय बाजार में नंबर वन का खिताब हासिल किया. आपको बता दें देश भर में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक अगर कोई है तो वह हीरो की स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) है.

हीरो मोटर्स ने हीरो स्प्लेंडर प्लस की बढ़ती लोकप्रियता और मार्केट में ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए अब हीरो स्प्लेंडर Hero Splendor XTEC को पेश कर डाला है जिसके बाद सभी अन्य टू व्हीलर बाइक कंपनियों की नींदें हराम हो गई है.

हीरो द्वारा Hero Splendor XTEC का ये दावा है की इस बाइक में आपको धांसू फीचर्स के साथ साथ नए स्टाइलिश कलर भी मिलने वाले है. आइए विस्तार से जानते है Hero Splendor XTEC me आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

New Hero Splendor XTEC बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस बाइक में कंपनी ने अबकी बार ज्यादा एडवांस और स्मार्ट फीचर्स दिए गए जैसे की अब Hero Splendor XTEC में आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,
डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर टाइम माइलेज कॉलिंग और SMS अलर्ट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.

Hero Splendor XTEC में ज्यादा माइलेज का वादा

इस नई Hero Splendor XTEC में आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा जो की 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहेगा. अगर इसकी माइलेज की बात करें तो कंपनी द्वारा यह दावा किया गया है कि इस बाइक में आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलेगा.

Hero Splendor XTEC की कीमत

हीरो ने सबसे ज्यादा बिक्री कर नंबर वन का खिताब हासिल कर लिया इसी की लोकप्रियता को देखते हुए हीरो अब अपनी नई Hero Splendor XTEC को दस्तक दे चुकी है जिसमें आपको डिजिटल फीचर्स के साथ साथ ज्यादा माइलेज का दावा भी मिल रहा है. कीमत की बात करें तो Hero Splendor XTEC की कीमत 76,346 रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है, अगर ऑन रोड कीमत की बता करें तो इसकी कीमत 90,409 रुपए हो जाती है. अगर आपके पास इस गाड़ी को पूरी रकम देकर लेने के पैसे नहीं है तो आप कंपनी द्वारा दिए गए फाइनेंस प्लान के थ्रू भी डाउन पेमेंट कर इसे घर ले जा सकते हैं.