TVS Jupiter 125: भारतीए बाज़ार में अगर ऑटो सेक्टर की बात करें तो दिन-ब-दिन कोई ना कोई चमकती और धमकती गाड़िया मार्केट में हर एक ऑटो कंपनी लॉन्च कर रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा कंपनियां ऐसी गाड़ी लॉन्च करती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. फिलहाल इन दिनों लोग अब स्कूटर लेना काफी पसंद कर रहे है. ऐसे में इसी के चलते हैं टीवीएस के स्कूटर की डिमांड काफी देखी जा रही है. टीवीएस स्कूटर में एक ऐसा स्कूटर मौजूद है जिसको लोग लेना काफी पसंद कर रहे है. इस टीवीएस के स्कूटर के फीचर्स इतने बेहतरीन है कि आप भी इसको बेहद पसंद करेंगे. पहले हम आपको बताते हैं इस स्कूटर का नाम क्या है. इस स्कूटर का नाम है TVS Jupiter 125 स्कूटर.

इसके अंदर आपको बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसका लुक और डिज़ाइन भी काफी अट्रैक्टिव दिया गया है. बात अगर कलर ऑप्शन की करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन और अट्रैक्ट करने वाले कलर मिलने वाले है. आइए आपको इस टीवीएस के TVS Jupiter 125 स्कूटर के बारे के पूरी डिटेल में जानकारी देते है.

TVS Jupiter 125 का इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो हम आपको बता दें टीवीएस की कंपनी ने इस स्कूटर में 124.8 सीसी का इंजन दिया है. ये इंजन 8.15 पीएस की मैक्सिमम पावर देगा. साथ ही साथ 10.5 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. माइलेज के मामले में ये स्कूटर आपको 57.27 किलोमिटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम रहने वाला है.

TVS Jupiter 125 की कीमत

अगर इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस टीवीएस Jupiter 125 स्कूटर की कीमत 82,475 रखी है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड कीमत इसकी 96,837 रुपये हो जाती है. अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है तो आप घबराइए मत, इसका भी इंतजाम है. टीवीएस कंपनी ने इसकी समस्या का भी समाधान कर दिया है. आप इस स्कूटर को ईजी फाइनेंस प्लान से भी ले सकते है. इस प्लान के तहत आप कुल 10 हज़ार बतौर डाउन पेमेंट कर इस स्कूटर के मालिक बन जाएंगे.