नई दिल्ली। Hero HF Deluxe टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकार्प का नाम देश के टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनियों में सबसे आगे हैं अगर ये कहें तो कहना गलत नहीं होगा। हीरो मोटोकार्प ने कई ऐसी बाइकें निकाली हैं जिनका बाज़ार में खासा दबदबा है। यही वजह है कि हीरो मोटोकार्प कंपनी के टू-व्हीलर की ज़बरदस्त डिमांड रहती है। इसके आगे देश की दूसरी कंपनियां पानी भरती हैं।

ये आंकड़े बताते हैं। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह है देश में बढ़ती महंगाई से बचने के लिए लोग ज्यादा माइलेज वाली बाइकें पसंद करते हैं। इसके लिए ग्राहक चाहते हैं कि जो भी बाइक लें वो बजट में हो और माइलेज अच्छा हो साथ में दमदा इंजन हो। ग्राहकों की इन डिमांड पर सबसे खरे उतर रहे हैं हीरो मोटोकार्प कंपनी के टू-व्हीलर। इसी लिए सबसे ज्यादा डिमांड भी हीरो एचएफ डीलक्स की है।

हीरो मोटोकार्प कंपनी एचएफ डीलक्स की लोकप्रीयता को देखते हुए अब इस बाइक को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए 5000 की डाउन पेमेंट पर ग्राहकों को उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। तो यदि आप भी एक शानदार बाइक लेना का इरादा रखते हैं तो आपके सामने शानदार मौका है Hero HF Deluxe का मालिक बनने का बस आप 5000 रुपये दें और ये बाइक इपन घर ले आएँ।

Hero HF Deluxe का स्पेसीफिकेशन

हीरो मोटोकार्प की शानदार और दमदार बाइक Hero HF Deluxe का इंजन नए नियमों के तहत i3S टेक्नोलॉजी से लैस है जो BS6, 100cc का इंजन दिया गया है. जो की 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. Hero HF Deluxe में दमदार इंजन होने के चलते यह बाइक लगभग 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero HF Deluxe की कीमत

Hero HF Deluxe की कीमत के बारे में बात करें तो शोरूम में इसकी कीमत 78,252 रुपए है जो की इसकी ऑन रोड कीमत है। अगर आप इस बाइक की इतनी लागत देने में असमर्थ है तो कपंनी आपको लोन का ऑफर भी दे रही है जिससे आप  ₹5000 की डाउन पेमेंट देकर इसे अपना बना सकते है।

Hero HF Deluxe लोन ऑफर

हीरो एचएफ डीलक्स को फाइनेंस करने पर ऑनलाइन फाइनेंस केलकुलेटर के मुताबिक आपको बैंक 67,252 रुपए का लोन देगा, जो 9.7 % के ब्याज की दर से दिया जाएगा। इसके लिए आपको मंथली 2,161 रुपये की ईएमआई हर महीने देनी होगी।