Honda Activa 7G होंडा की कंपनी मार्केट में बहुत ही जल्द अपने नए एक्टिव 7g से लॉन्च करें के बारे में सोच रही है। आपको बता दे इस शानदार स्कूटर को इसके लुक और जबरदस्त रंग की वजह से लोगों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इसे एक बजट फ्रेंडली कीमत पर ही लॉन्च किया जाएगा जिससे इसे कोई भी आसानी से खरीद सके। 

सबसे पहले सबको बता दे इस मॉडल में आपको ताबड़तोड़ जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप अपने लिए एक अच्छा स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो Honda अपने मार्केट में इस नए स्कूटर को पेश कर रही है। बेसक आपके लिए यह एक सही विकल्प हो सकता है। 

Must Read

माइलेज भी है लाजवाब Honda Activa 7G

सबसे पहले तो ग्राहकों में इस मॉडल के माइलेज को लेकर बहुत ज्यादा बातें बना रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 110 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलने वाला है जो कि आपको 55 kmpl का माइलेज देगी। माइलेज और अपने टॉप स्पीड की वजह से यह मॉडल मार्केट में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।  

फिचर्स भी है शानदार 

अगर हम इस मॉडल में मिल रहे फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे इसमें आपको डिजिटल मीटर और LED हेडलाइट जैसे फीचर्स दिए जायेंगे। केवल इतना ही नही बल्कि इस स्कूटर में आपको सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन, चार्जिंग पॉइंट, फ्यूल इंडिकेटर की व्यवस्था भी दी जा रही है। इसके फिचर्स के कारण भी यह मॉडल लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

कीमत भी बिल्कुल बजट में 

अब आईए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। कंपनी ने इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि Honda की यह नई मॉडल भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 79,000 में लॉन्च की जाएगी। कंपनी का दावा है की इसे बहुत सारे कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा।