Honda Activa 6G – भारतीय लड़कियां ज्यादातर स्कूटर चलाना पसंद करती है। स्कूटी इजी टू हैंडल होती है और आप आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकती है। अगर हम स्कूटी मार्केट में जाए तो होंडा एक्टिवा सबसे ज्यादा प्रचलित है। लड़का हो या लड़की स्कूटर में होंडा एक्टिवा हमेशा पहली पसंद होती है। आज होंडा अपने एक्टिवा सीरीज पर अलग-अलग ऑफर लागू कर रहा है जिसके मुताबिक होंडा एक्टिवा 6G आपको ₹30000 में मिल सकती है।

अगर आप एक नया स्कूटी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको होंडा एक्टिवा के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इस बेहतरीन स्कूटर को आप आसानी से खरीद सकते हैं इसकी कीमत वर्तमान मार्केट में ₹30000 मानी जा रही है।

Honda Activa 6G के फीचर्स

अगर हम होंडा कंपनी के इस बेहतरीन स्कूटर की बात करें तो इसमें आपको अलग-अलग प्रकार के फीचर मिलते हैं। इसके इंजन की बात करें तो आपको इसमें 109 सीसी का इंजन मिलता है। इसका इंजन चार स्ट्रोक का सिंगल इंजन होता है जो बहुत ही जबरदस्त पावर जेनरेट करता है। यह इंजन 7 PS का पावर जेनरेट करता है और 4 NM का टॉर्क जनरेट करता है।

इस नए स्कूटर में आपको ब्लूटूथ और सारे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट मिलते है। गाड़ी के साथ मिलने वाले और भी जबरदस्त फीचर की बात करें तो इसमें आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर के साथ शटर लॉक, क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, मिलता है। यह गाड़ी मात्र 105 किलो की है जो इजी टू हैंडल है और इसके बाकी फीचर्स भी बहुत ही जबरदस्त है।

Honda Activa 6G Price

यह स्कूटर बहुत ही जबरदस्त है आप इसे आसानी से किसी भी भारतीय मार्केट से खरीद सकते है। वर्तमान समय में इसकी शोरूम प्राइस ₹76000 से ₹86000 के बीच है। अगर आप इस स्कूटर को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इसका भी ऑफर मौजूद है।

आप bikedekho.com की आधिकारिक वेबसाइट से इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। यहां पर आपको अलग-अलग सेकंड हैंड बाइक देखने को मिलता है वहां आपको होंडा एक्टिवा 6G जो मात्र 10000 किलोमीटर चली है वह ₹30000 में देखने को मिल जाएगी। आप इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं और कम कीमत में इस बेहतरीन स्कूटर का मजा ले सकते हैं।