बढ़ते पेट्रोल की कीमत की वजह से लोग अपने लिए एक ऐसा बाइक या स्कूटर ढूंढ रहे हैं, जो अधिक माइलेज दे कंफर्टेबल और लुक्स के मामले में भी काफी शानदार हो। तो ऐसे में आप Honda Activa 6G की तरफ अपना रुख कर सकते हैं। जिसमें आपको काफी बढ़िया माइलेज और कंफर्ट मिलता है।

यदि आप इस स्कूटर को एक बार में खरीदने में सक्षम नहीं है, बजट कम है तो चिंता ना करें। क्योंकि कंपनी इस पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। जिसके तहत आप सिर्फ ₹2601 के आसान EMI पर इस स्कूटर को अपने घर ले आ सकते हैं।

Honda Activa 6G की कीमत और EMI प्लान

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट कम है तो चिंता ना करें। क्योंकि कंपनी के द्वारा इस पर काफी शानदार EMI प्लान भी चलाया जा रहा है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 75,347 रुपए से लेकर 81,347 एक्स शोरूम तक है।

ऐसे में यदि आपका बजट इतना नहीं है तो कंपनी के द्वारा स्कूटर पर चलाए जा रहे। फाइनेंस प्लान के जरिए आप मात्र ₹2601 रुपए की मंथली EMI पर स्कूटर खरीद सकते हैं। आपको यह एमी अगले 36 महीने तक 9.71% ब्याज दर से देना होगा।

Honda Activa 6G के फीचर्स

वही बात करें इस स्कूटर के फीचर्स के तो इसमें आपको एलइडी डीसी हेडलैंप, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, अनलॉक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसपी टेक्नोलॉजी के साथ-साथ आपको शानदार ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स कंपनी के द्वारा स्कूटर में दिए गए हैं जो राइडिंग के समय बेहद यूजफुल होते हैं।

Honda Activa 6G के दमदार इंजन

शानदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी के द्वारा स्कूटर में 109.51 सीसी का 4 स्ट्रोक इस इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 7.54 BHP की अधिकतर पावर जबकि 8.90 NM का अधिकतर टॉर्क पैदा कर सकती है। इस स्कूटर में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक होती है और 50 किलोमीटर तक की माइलेज स्कूटर में मिल जाती है।

बता दे की कंपनी के द्वारा Honda Activa 6G को तीन वेरिएंट। स्टैंडर्ड, डीलक्स और एच स्मार्ट के अलावा चेक अलग-अलग कलर ऑप्शन में भी पेश किया है। सभी वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है जो मार्केट में आसानी से उपलब्ध है।