राजस्थान विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वो हमेशा अपने राजनीतिक अनुभव और विपक्ष पर हमलावर बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस समय वह एक अलग ही वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसी से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल राजेंद्र राठौड़ एक पब्लिक गैदरिंग में गए थे और वहां पर उन्होंने एक फ़िल्मी सॉन्ग गाया है। बता दें कि ये वीडियो होली पर्व के धमाल के बीच चूरू में आयोजित एक फागुन महोत्सव का है। इसमें वह पूरी तरह से होली के रंग में रंगे नज़र आ रहे हैं, और उस में ही खोये हुए हैं। उन्होंने वहां पर सभागार में वर्ष 1961 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ के सॉन्ग ‘सौ साल पहले मुझे तुमसे प्यार था..’ को गाया था जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वह हाथों में माइक लिए हुए जब ये गीत गा रहे थे तब सभागार में मौजूद सभी कलाकार और अन्य लोग भी झूम उठे थे और सभी की नजर उन पर ही टिकी हुई थी। इस समय देश में आम चुनाव का बिगुल बज चुका है और इसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में खलबली मची हई है। बता दें कि राजस्थान में पहले और दूसरे चरण में मतदान होंगे। अब प्रदेश की बाकी बची 10 सीटों पर भाजपा की सूची का इंतजार हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी राजस्थान की 15 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का एलान कर चुकी है। अब बाकी बची सीटों पर टिकटों की घोषणा होनी है, जिसका इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। इस सूची को लेकर सबसे आशा लगाया जा रहा है कि ज्यादा पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नाम को लेकर है।