Honda Activa 7G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं होंडा बहुत समय से अपनी एक नई बाइक को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का दावा है कि 7g मॉडल में ग्राहकों को मजबूत इंजन, आरामदायक सवारी और बहुत सारे आधुनिक फीचर्स भी दिए जाएंगे।

अगर आप भी अपने लिए एकदम दर दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं जो आपके बजट फ्रेंडली कीमत पर सभी आधुनिक फीचर्स दे तो होंडा की तरफ से जल्दी लॉन्च की जाएगी एक्टिव 7g आपका सही विकल्प हो सकता है। चलिए आपको इस मॉडल के अन्य डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

नए फिचर्स से है लैश 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको एक सेमी डिजिटल प्लास्टर और एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी जैसी फीचर्स दी जा रही है। इसके अलावे लेखक को अपने उपकरण को क्लियर कर सके इसके लिए कॉल और सर्विस कंसलटेंट जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। केवल इतना ही बल्की प्लेबैक म्यूजिक या फिर फ्रेंचाइजी नेविगेशन जैसे फीचर्स भी इस ग्राहक में मिलने वाले हैं।

Honda Activa 7G Performance 

अब अगर हम इस मॉडल के फीचर्स की और परफॉर्मेंस की बात करें तो बता दे इसमें आपको 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है की फुल एफिशिएंसी और bs6 देश पर या मॉडल एमिशन स्टैंडर्ड को और बेहतर बनाती है। अपनी आकर्षक लुक स्पीड और इंजन परफॉर्मेंस की वजह से भी यह बाइक मार्केट में खूब पसंद की जाएगी। 

कंपनी ने किया कीमत का खुलासा 

अब अगर हम आपको बता दे कंपनी ने इसकी कीमत कभी खुलासा कर दिया है तो इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर ही लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी शुरुआती कीमत मात्र 95000 से शुरू हो रही है। वहीं इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 120000 तक हो सकती है।