शहर में ड्राइव करने के लिए होंडा सिटी सबसे बेस्ट फोर व्हीलर है और आज हम इस पर एक शानदार डील भी लेकर आए हैं। जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे आपको बता दे कि दरअसल Used Honda City फोर व्हीलर जिसकी कीमत 16 लाख रुपए के करीब है। आप उसे केवल 5 लख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। परंतु देखकर इसकी कंडीशन आप भी हो जाएंगे हैरान। क्योंकि यह बिल्कुल नई शोरूम टाइप कंडीशन में वाइट कलर में बेहद कम चली हुई, स्क्रैचलेस कंडीशन में बेची जा रही है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से इस आर्टिकल में बताते हैं।

Used Honda City के इंजन

होंडा सिटी में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात की जाए तो इसमें 1498 सीसी पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 119 235 Bhp की अधिकतर पावर और 145 Nm का पिक टॉक देती है। माइलेज के मामले में उसमें 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Honda City के आधुनिक फीचर्स

आपको बता दे की होंडा सिटी में पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज के अलावा कहीं आधुनिक फीचर्स भी मिल जाती है। इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एसी वेंट्स, कंफर्टेबल सीट्स, सीट बेल्ट, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, बैक कैमरा जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

मार्केट में Used Honda City की कीमत

अब बात करें कीमत की तो भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.82 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट Honda City की कीमत 16.30 लाख रुपए तक जाती है। लेकिन आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 5 लाख रुपए की कीमत में बिल्कुल शोरूम टाइप कंडीशन में खरीद सकते हैं।

Used Honda City यहां से खरीदे

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक सेकंड हैंड होंडा सिटी 2019 मॉडल की फोर व्हीलर है, जो कि केवल 27,000 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है कि यह फोर व्हीलर, व्हाइट कलर में बिल्कुल स्क्रैच लेश कंडीशन में बची जा रही हैं। यदि आप इसे खरीदते हैं तो यह आपके लिए सच में एक शानदार डील होगी।

आपको बता दे कि यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Shri Khatu ji Motors डीलरशिप के यहाँ सिर्फ 5.95 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।