सैमसंग कंपनी के प्रोडेक्ट्स को लोग काफी पसंद करते है और मार्केट में इसकी डिमांड हमेशा बनी रहती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं और उनकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी होती है।

सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन को शुरूवात से ही भारतीय बाजार में पसंद किया जाता है। कंपनी हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए तरह-तरह के एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच करती आई है।

कुछ समय पहले इस कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G को लॉन्च किया था, जिसमें आपको कई तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है।

प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें आपको Exynos 1380 का तगड़ा प्रोसेसर भी दिया जा रहा है।

कैमरा

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा दिया गया है। जिसमें इसका मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया जा रहा है तो वहीं 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेसंर कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शानदार स्मार्टफोन में आपको पावरफुल बैटरी दी जा रही है, इसमें आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है, जिसमें आपको 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 256 जीबी और 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 24,999 रूपये है। जिसमें आपको ट्रिपल कैमरा क्वालिटी दी जा रही है।