Honda Activa आजकल के समय में एक खूबसूरत सी बाइक सभी का सपना बन गई है। अगर आप भी अपने लिए एक दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं मगर बजट के कारण पीछे हट रहे हैं तो होंडा की तरफ से पेश की गई यह नई मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। 

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में होंडा एक्टिवा की स्कूटर को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इसका एक मुख्य कारण इसके कम कीमत में अधिक से अधिक रेंज को कर करना भी है। इस मॉडल में आपको आकर्षक लुक के साथ-साथ बेहतरीन इंजन क्वालिटी भी दी जा रही है। आइए आपको इसकी कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Honda Activa Price Details

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक अगर हम होंडा एक्टिवा पर मिलने वाली इस शानदार गाड़ी की बात करें तो इसमें आपको कई सारे रंग के ऑप्शन भी मिलेंगे। सबसे पहले तो आपको बता दे इसे मात्र 21 हजार रुपए में आपको OLX की वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। दी गई जानकारी को मुताबिक किया होंडा एक्टिवा का 2019 का मॉडल है जो अब तक 12000 किलोमीटर तक चलाया गया है। आपको बता दे यह मॉडल अब तक अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है।  

Quikr पर भी है उपल्ब्ध 

वहीं अगर आप इस मॉडल को और ज्यादा विस्तार से देखें तो आपको Quikr की वेबसाइट पर भी इसका एक 6G वेरिएंट मिलने वाला है। दी गई जानकारी के मुताबिक इस वेबसाइट पर आपको यह मॉडल ₹24000 में दिया जा रहा है। इसे अब तक लगभग 14000 किलोमीटर तक चलाया गया है। ऑनर की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है और आपको बजट फ्रेंडली कीमत पर दी जा रही है।