Honda काफी सालों से भारत में एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लांच कर रहा है। लेकिन किसी भी कंपनी की नई कार की कीमत ज्यादा होती है, जिसको खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

लोगों को सपना होता है कि उनकी खुद की एक चार पहिया गाड़ी हो, जिसमें वह अपने परिवार के साथ यात्रा कर सके। लेकिन बजट नहीं होने के कारण कार को नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में सेकंड हैंड कार खरीद कर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

आज हमारे देश में ऐसी कई कंपनियां है जो कम कीमत पर सेकंड हैंड कारों व बाइकों को बेचती हैं। ऐसी ही एक कंपनी Cardekho है, जिसमें आपको कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले वाहनों को खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप अच्छे से अच्छे कार को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आज इस लेख में हम आपको होंडा अमेज पर मिलने वाले कुछ खास ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Cardekho पर मिल रही Honda Amaze

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार देखो पर होंडा अमेज जैसी अच्छे फीचर्स वाली कार मात्र 3.35 लाख रुपए में सेल हो रही है। यदि आप इस कार एक बार में खरीद नहीं सकते हैं तो आप इसको EMI में भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस कार को डाउन पेमेंट करके हर महीने ईएमआई दे सकते हैं।
बता दें कि आपको हर महीने 26,929 की ईएमआई 1 साल तक देनी होंगी। इस कार की कीमत काफी कम है इस तरह से आप अपने पैसों को भी बचा सकते हैं।

Honda Amaze की डिटेल्स

कार देखो में मिल रही ये होंडा अमेज साल 2013 का मॉडल है, जिसको इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। ये कार अब तक 45048 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार में आपको 1.2 लीटर का इंजन मिल रहा है। जो कि 86 बीएचपी का पावर और 109 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।
इसके अलावा ये कार 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देती है, जिसकी बॉडी का कलर ग्रे है और इसमें 5 लोग काफी आराम से बैठ सकते है।

नई Honda Amaze पर मिल रहा ऑफर

आपको बता दें कि इस नई होंडा अमेज कार को खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपको 6.99 लाख रुपए से लेकर 9.85 लाख रुपए में मिल जाएगी।
आप इस नई कार को 47000 के डाउन पेमेंट करके बाकी की राशि ईएमआई के तौर पर भर सकते हैं। इसमें दी जाने वाली ईएमआई की अवधि को आप अपने हिसाब से लगा सकते हैं। आप चाहे तो एक साल में ही पूरी राशि दे सकते हैं नहीं तो अपने हिसाब से भी ईएमआई की अवधि तय कर सकते हैं।