एक बार फिर से हम बेहद लग्जरी फोर व्हीलर में से एक Audi Q5 वेरिएंट पर मिल है। शानदार दिल को लेकर आए हैं इस दिल के अंतर्गत 65 लख रुपए में मिलने वाली Audi Q5 व्हीलर को आप केवल 12.50 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। यह डील सीमित समय के लिए हो सकती है। ऐसे में आपके लिए यह एक शानदार मौका है।

यदि आपका बजट काफी कम है और आप Audi जैसे फोर व्हीलर को लेने का सपना देखते हैं, तो आप इस दिल के अंतर्गत इस सपने को पूरा कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि केवल 12.5 लाख रुपए की कीमत में आप Audi Q5 फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Audi Q5 के पावरफुल इंजन डिटेल

सबसे पहले Audi के तरफ से आने वाली Q5 के पावरफुल इंजन के बारे में आपको विस्तार से बता देते हैं। आपको बता दे कि इसमें 2.00 लीटर चार सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलती है। जो की ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज भी मिल जाती है।

Audi Q5 के आधुनिक फीचर्स

फीचर्स के मामले में इस लग्जरी ब्रांड के इस फोर व्हीलर में काफी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको बड़ी सी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग, पावर स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, एलईडी हेडलाइट, म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स जैसे बहुत से फीचर्स शामिल है।

Audi Q5 की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्धि इस लग्जरी फोर व्हीलर के कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे कि आज के समय में Audi Q5 की कीमत तकरीबन 65 लाख रुपए से अधिक है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर के बेहद कम चले हुए सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 12.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 12.5 लाख में Audi Q5 घर लाएं

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Audi Q5 की 2015 मॉडल है गाड़ी 72,000 के हजार किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी वाइट कलर में बिल्कुल शानदार कंडीशन में बेची जा रही है। आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है, और दिल्ली शहर में लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां केवल 12.5 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।