भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में होंडा की एक्टिवा सबसे प्रसिद्ध स्कूटर में से है। भारत में सबसे अधिक बेचे जाने वाले स्कूटर भी होंडा एक्टिवा है। ऐसे में यदि आप भी स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज हम इस पर एक शानदार दी लेकर आए हैं जिसके तहत आप इसे केवल 16,000 में खरीद सकते हैं।

कम बजट वाले व्यक्ति यदि Honda Activa स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है, जिसके तहत में केवल ₹16,000 के मामूली सी कीमत में इस स्कूटर को खरीद सकते हैं, तो चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Honda Activa के माइलेज

आपको बता दे की होंडा एक्टिवा में पॉपुलर 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। यह पावरफुल इंजन 7.84 Ps की अधिकतर पावर और 8.90 Nm की पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। वही होंडा एक्टिवा में 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

Honda Activa के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी कंपनी के तरफ से इस शानदार स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स के इस्तेमाल किए गए हैं। इसमें आपको ऑटोमेटिक लॉक, अनलॉक टेक्नोलॉजी, इंजन इमोबिलाइजेशन, की लॉस स्टार्ट, पुस स्टार्ट बटन, सीट अंदर स्टोरेज जैसे कई फीचर्स इस स्कूटर में दिए गए हैं।

Honda Activa सिर्फ 16000 में घर ले जाएं

आपको बता दे कि आज के समय में होंडा स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत 75,000 से लेकर 85,000 रुपए एक्स शोरूम के बीच है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड 2017 मॉडल को Olx की वेबसाइट से केवल 16,599 की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्कूटर से 40000 किलोमीटर चली हुई है स्कूटर की कंडीशन काफी शानदार है।